main page

KRK ने दी धमकी, कहा-मेरा अकाउंट चालू करो नहीं तो सुसाइड कर लूंगा

Updated 02 November, 2017 12:45:21 PM

हमेशा से अपने ब्यानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले KRK का ट्विटर अकाउंट फिर से सस्पेंड कर दिया गया। दरअसल, हाल ही में KRK ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी। इस लिए ट्विटर ने उनका अकाउंट निलंबित कर दिया था।

मुंबई: हमेशा से अपने ब्यानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले KRK का ट्विटर अकाउंट फिर से सस्पेंड कर दिया गया। दरअसल, हाल ही में KRK ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी। इस लिए ट्विटर ने उनका अकाउंट निलंबित कर दिया था। अब उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी करके ट्विटर से अपना अकाउंट फिर से एक्टिव कराने की गुहार लगाई है और धमकाया भी है कि अगर यह अकाउंट रिस्टोर नहीं हुआ तो वे आत्महत्या कर लेंगे।

Bollywood Tadka

एक्टर कमाल आर. खान ने प्रेस रिलीज जारी करके कहा हैः @Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे अकाउंट को 15 दिन के अंदर दोबारा से शुरू किया जाए। पहले उन्होंने मुझसे लाखों रुपये चार्ज किए और फिर अचानक ही मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया। उन्होंने मुझे धोखा दिया, इसलिए मैं दुखी हूं। अगर उन्होंने मेरा अकाउंट रिस्टोर नहीं किया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा और मेरी मौत के जिम्मेदार यही लोग होंगे। 

:

KRKTwitter accountrestoreaamir khan

loading...