main page

फिल्म प्रमोशन के दौरान करण को याद आ गया 'नेपोटिज्‍म', छेड़ दिया नया विवाद

Updated 31 October, 2017 10:22:10 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्‍म की बहस काफी समय से चल रही है और इस बहस पर कंगना रणावत से लेकर करण जौहर तक कई स्टार्स सामने आ चुके हैं। ऐसे में करण जौहर ने एक बार फिर खुद के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्‍हा और अक्षय खन्ना को भी इस बहस से जोड़ लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्‍म की बहस काफी समय से चल रही है और इस बहस पर कंगना रणावत से लेकर करण जौहर तक कई स्टार्स सामने आ चुके हैं। ऐसे में करण जौहर ने एक बार फिर खुद के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्‍हा और अक्षय खन्ना को भी इस बहस से जोड़ लिया है। दरअसल अपने ही चैट शो 'कॉफी व‍िद करण' में कंगना  द्वारा खुद के लिए परिवारवाद का अगुआ जैसा टैग पाने वाले करण जौहर ने अब अपनी फिल्‍म 'इत्तेफाक' के प्रमोशन इवेंट में फिर से इस बहस को छेड़ दिया। सूत्रों के अनुसार करण ने कहा कि शाहरुख खान (नॉन नेपोटिस्‍ट‍िक) और वह ( परिवारवाद का अगुआ) इस इंडस्‍ट्री में के साथ काम कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

सोमवार को मुंबई में इस फिल्‍म के प्रमोश्‍नल इवेंट के दौरान  करण जौहर ने बताया, 'मैं आज यह कहना चाहुंगा कि इस प्‍लेटफॉर्म पर दो लोग परिवारवाद से दूर यानी शाहरुख खान और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और बाकी हम जैसे सोनाक्षी सिन्‍हा जो दिग्‍गज एक्‍टर शतृघ्‍न सिन्‍हा की बेटी हैं, और अक्षय खन्ना जो विनोद खन्ना के बेटे हैं, अभय और कपिल चोपड़ा, जो दिवंगत फिल्‍ममेकर रवि चोपड़ा के बेटै हैं, हम सब परिवारवाद के ब्रांड एम्‍बेस्‍डर हैं। यहां इस मंच पर हम सब एक साथ खड़े हैं और इससे यह साफ है कि यहां किस हद तक बराबरी है।'

Bollywood Tadka

:

nepotismkaran joharIttefaqSonakshi sinhaakshay khannna

loading...