main page

दीपिका से शाहिद तक ये फेमस स्टार्स कभी हुआ करते थे बैकग्राउंड डांसर, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

Updated 22 November, 2017 05:35:33 PM

बॉलीवुड में एेसे कई सितारे हैं जिन्होंने काफी मेहनत करके आज एक मुकाम हासिल किया है। हम उन न्यू कर्मस की बात कर रहें है जो कभी बैकग्राउंड डासंर थे लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत करके बॉलीवुड में अब अपनी एक खास जगह बना ली है।

मुंबई: बॉलीवुड में एेसे कई सितारे हैं जिन्होंने काफी मेहनत करके आज एक मुकाम हासिल किया है। हम उन न्यू कर्मस की बात कर रहें है जो कभी बैकग्राउंड डासंर थे लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत करके बॉलीवुड में अब अपनी एक खास जगह बना ली है। आप उन एक्टर और एक्ट्रैस का नाम सुनकर हैरान हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

शाहिद कपूर 

जी हां शाहिद ने भी अपनी जिंदगी में बेहद मेहनत की और आगे बड़े। इतना ही नहीं उन्होंने कोरियोग्राफर के अधीन रहकर काम किया। आज वो उन एक्ट्रैस के साथ काम कर रहें हैं जिनके लिए कभी उन्होंने ब्रेक डांसर के रुप में काम किया।

Bollywood Tadka
दीपिका पादुकोण 

वहीं बॉलीवुड की दीवा दीपिका को कौन नहीं जानता है। वह इस समय बॉलीवुड की सफल एक्ट्रैस मानी जाती हैं। वो भी कड़ी मेहनत करके इस मकाम तक पहुंच पाई हैं। दीपिका भी पहले एक ब्रेक डांसर के रुप में काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka
डेजी शाह

एक्ट्रैस डेजी शाह की फिल्म भले ही लोगो के दिल में कुछ खास जगह बता नहीं पाई हैं। लेकिन सलमान की फिल्म तेरे नाम में उन्होंने ब्रेक डांसर के रुप में काम किया था। जिसके बाद सलमान खान ने खुद उनको अपने साथ काम करने का मौका दिया।

Bollywood Tadka
सुशांत सिंह राजपूत 

एक टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने बॉलीवुड में एक ब्रेक डांसर के रुप में काम किया। लेकिन बॉलीवुड फिल्म एम एस धोनी में में उनकी एक्टिंग को लोगो ने काफी पसंद किया। जिसके कारण उनको आज बड़े एक्टर्स के रुप में जाना जाता है। 

Bollywood Tadka

अरशद वारसी

सर्किट के किरदार से लोगो के दिल में जगह बनाने वाले अरशद का नाम बड़े कॉमेडियनस में लिया जाता हैं। उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर से ही की थी। 

:

shahid kapoorDeepika PadukoneDaisy Shahbackground dancer

loading...